तीन दिन से होटल के कमरे में ठहरा था शख्स, और फिर फंदे से लटका मिला शव !

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के महेंद्रगढ़ से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां एक होटल के कमरे में तीन दिन से ठहरे एक व्यक्ति ने अज्ञात कारणों के चलते फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर जांच शुरू कर दी है।  

जानकारी के मुताबिक महेंद्रगढ के गांव सिलारपुर का रहने वाला अनिल कुमार पिछले तीन दिन से यहां होटल में ठहरा हुआ था। मृतक के चाचा बालकिशन ने बताया कि अनिल कुमार शेयर मार्केट में काम करता था। वह पिछले तीन दिनों से घर पर नहीं आया था। इसके बाद सूचना मिली कि उनके भतीजे अनिल कुमार ने होटल के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

वह होटल पहुंचे, इस दौरान पता लगा की अनिल कुमार पिछले तीन दिनों से यहां होटल के कमरे में ठहरा हुआ था। लेकिन इसके बाद पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि अनिल ने मौत को गले लगा लिया। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अनिल ने आखिर क्यों आत्महत्या की, इसके पीछे क्या वजह हो सकती है। यह तो जांच के बाद ही पता लग पाएगा।