भाई के फ्लैट पर गई थी पत्नी, पति ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट !

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के सोनीपत से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला सोनीपत के गांव नांगल कलां का है। यहां टीडीआई फ्लैट में रह रहे सुरेंद्र सिंह की पत्नी सरिता (30) अपने भाई अनूप के पास गई हुई थी। बताया जा रहा कि सरिता व सुरेंद्र का घरेलू कलह  के चलते झगड़ा हो गया था। जिसके बाद सरिता अपने पति को छोड़कर भाई अनूप के फ्लैट पर चली गई थी।

आरोप है कि सुरेंद्र अपने साले अनूप के फ्लैट पर पहुंच गया। वहां पर उसने अपनी पत्नी पर तीन फायर कर दिए। वारदात को अंजाम देकर आरोपी सुरेंद्र फरार हो गया। वहां से सरिता के मायके वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने सरिता को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कुंडली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए सामान्य अस्पताल भेजा।

वहीं जानकारी देते हुए कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि टीडीआई में भाई के घर गई महिला को उसके पति ने गोली मार दी है। महिला को तीन गोलियां चलाई गई हैं। जिससे महिला की मौत हो गई। प्राथमिक जांच के मुताबिक घरेलु कलह के चलते आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था। फिलहाल परिजनों के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।