बेटी का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा पिता, इस वजह से कर दी बेटी की हत्या !

ख़बरें अभी तक || उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी ही बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इतना ही नहीं…इसके बाद वह शख्स बेटी का कटा हुआ सिर अपने हाथों में लेकर पुलिस स्टेशन तक जा पहुंचा। इस खौफनाक मंजर को जिसने भी देखा वो हैरान था।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला यूपी के हरदोई का है। बताया जा रहा है कि 12वीं में पढ़ने वाली 18 साल की युवती का परिवार के ही चचेरे भाई के साथ प्रेम संबंध थे। दो दिन पहले पिता ने बेटी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक जनक हालत में देख लिया था। जिसके बाद उसने अपनी बेटी और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई। इसी बीच जब बुधवार शाम बेटी घर पर अकेली थी तो पिता ने उस पर गड़ासे से कई वार किए और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया।

इसके बाद आरोपी पिता बेटी का सिर हाथ में लेकर पुलिस थाने की तरफ चल दिया। शख्स के हाथ में खून से लथपथ सिर जिसने भी देखा वह हैरान था। इस खौफनाक मंजर को देखने के बाद कुछ लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। मगर जब तक पुलिस आरोपी के पास पहुंचती, तब तक वह खुद ही थाने पहुंच गया। उसे देखकर पुलिसकर्मियों के भी हाथ पैर फूल गए। आरोपी के हाथ में खून से लथपथ बेटी का सिर था।

पुलिस ने आरोपी को तुरंत ही हिरासत में ले लिया गया। अधिक जानकारी देते हुए  हरदोई के एसपी अनुराग बताया कि युवती का पिता उसके प्रेम संबंधों से नाराज था। इसी बीच जब घर में बेटी अकेली थी तो उस वक्त आरोपी ने दरवाजा बंद कर बेटी का सिर काट डाला। उसके कटे हुए सिर को हाथ में लेकर पुलिस थाने की तरफ पैदल निकल पड़ा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।