कोरोना ने मारा ‘यू-टर्न’ ! करनाल में एक ही स्कूल से सामने आए 54 केस

ख़बरें अभी तक || देश में जहां एक तरफ कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हो गया है। तो वहीं अब एक बार फिर से कोरोना लोगों को डराने लगा है। बात हरियाणा की करें तो यहां भी कोरोना के बढ़ते मामलों ने लोगों में डर और खौफ पैदा कर दिया है। करनाल में बीते मंगलवार को एक ही स्कूल से कोरोना के 54 मामले सामने आए।

जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है। कोरोना ने जहां साल 2020 में तबाही मचाई,  अब मार्च आते -आते एक बार फिर से कोरोना ने अपने पैर दोबारा पसारने शुरू कर दिए हैं। करनाल में मंगलवार को 78 से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए, जिसमें से 54 मामले एक ही स्कूल से सामने आए हैं। इससे पहले बीते सोमवार को करनाल के सैनिक स्कूल कुंजपुरा में 3 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

जिसके बाद उनके संपर्क में आए बच्चों और टीचर्स के सैंपल लिए गए। जिसमें से 54 और बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसके बाद अब करनाल में 275 से ज़्यादा कोरोना के एक्टिव केस हैं। वहीं कई मामलों की रिपोर्ट अभी आना बाकी है। फिलहाल कोरोना ने जैसे ही दोबारा दस्तक दी उसके बाद स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट हो गया है। वहीं सैनिक स्कूल के बाकी स्टाफ के भी सैंपल लिए जा रहे हैं और वहीं सैनिक स्कूल के हॉस्टल को भी कंटेन्मेंट जोन बना दिया गया है।