मालिक ने दुकान से निकालकर लगाया था चोरी का आरोप, अब युवक ने किया सुसाइड

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के करनाल से चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन इसके पीछे जो वजह सामने आई उसने सभी लोगों को हैरान कर दिया।  मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है। 

मामला करनाल के बांसों गेट का है। जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाले 28 साल के रवि ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि रवि एक टैंट की दुकान पर काम करता था।  कुछ दिन पहले दुकान के मालिक ने उस पर चोरी का आरोप लगाया। इतना ही नहीं बल्कि मालिक ने रवि के खिलाफ शिकायत दी और उसे नौकरी से भी निकाल दिया। इसके बाद से रवि मानसिक तौर पर काफी परेशान चल रहा था।

रवि के परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि रवि के साथ मारपीट भी की गई थी और वो 4 – 5 दिन से काफी परेशान था। जिसके चलते शायद उसने ये कदम उठाया। रवि की पत्नी भी उसे 1 साल पहले छोड़कर चली गई थी।  फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस उनसे भी पूछताछ करेगी जिनकी दुकान पर रवि काम करता था कि ऐसा क्या हुआ था कि रवि के खिलाफ उन्होंने थाने में शिकायत दी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।