घर के अंदर मिली मां और बेटी की लाश, फरार पति की तलाश में जुटी पुलिस

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के रोहतक से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां घर के अंदर एक महिला और उसकी बेटी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला रोहतक के राजेंद्र कॉलोनी का है।  बताया जा रहा है कि मूलरूप से सांघी गांव का रहने वाला संदीप पिछले काफी समय यहां किराए के मकान पर अपनी पत्नी और 6 साल की बेटी के साथ रहता था। लेकिन बुधवार सुबह जब काम वाली घर पहुंची तो उसने देखा कि दरवाजा खुला था। घर का दरवाजा खुला देख काम वाली सीधे अंदर चली गई।

इस दौरान वह मालकिन को आवाज लगाते हुए कमरे में पहुंची तो यहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए। उसने देखा कि बेड पर मालकिन और उसकी 6 साल की बेटी का शव पड़ा हुआ था और उनके मुंह से झाग निकल रहा था।  जिसके बाद उसने इसकी सूचना पड़ोसियों और फिर पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया।

पुलिस ने बताया कि मृतकों के मुंह से झाग निकल रहा था। प्राथमिक जांच में सामने आया कि दोनों को पहले जहरीला पदार्थ दिया और फिर तकिए से उनका गला दबाया गया है। वहीं इस घटना के बाद से ही मृतक महिला का पति  संदीप फरार है। उसका फोन भी बंद आ रहा है। जिसके बाद शक की सुई पति पर ही है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं और पति की तलाश में छापामारी शुरू कर दी गई है।