नशा सप्लाई करने के आरोप में अफ्रीकन युवक गिरफ्तार, देखें ये खबर

ख़बरें अभी तक || हरियाणा में नशे का कारोबार बढ़ रहा है। इसी बीच फतेहाबाद पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। यहां पुलिस ने नशा सप्लाई के मामले में दिल्ली से एक अफ्रीकन युवक को गिरफ्तार किया है।  

जानकारी के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आया ये विदशी तस्कर साऊथ अफ्रीका का रहने वाला है। आरोपी तस्कर की पहचान जॉन ऑबे के तौर पर हुई। आरोपी विदेशों से नशीले पदार्थ लाकर भारत में बेचता था और वह यहां पूरा नेटवर्क दिल्ली से आपरेट कर रहा है।

इस मामले में जानकारी देते हुए जिला पुलिस के उपाधीक्षक दलजीत सिंह ने बताया कि बीते दिनों फतेहाबाद के दो युवकों को हेरोइन और गांजे के साथ काबू किया गया था। उनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि वह नशीले पदार्थ दिल्ली से किसी अफ्रीकन से लेकर आए हैं। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने दिल्ली के द्वारका इलाके में जब दबिश दी।

इसी बीच जिला पुलिस ने वहां से इन युवकों को नशीले पदार्थ सप्लाई करने वाले अफ्रीकन युवक काबू किया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बता दें कि इससे पहले भी जिला पुलिस ने एक नाईजीरियन युवक को काबू किया था, मगर पुलिस उससे कुछ अधिक जानकारी नहीं उगलवा पाई थी और न ही बड़े सप्लायर्स तक पुलिस के हाथ पहुंच पाए थे।

Add your comment

Your email address will not be published.