ट्रैक्टर परेड के ऐलान से हरियाणा पुलिस अलर्ट, अगले आदेश तक सभी जवानों की छुट्टियां रद्द

ख़बरें अभी तक || कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर पंजाब, हरियाणा समेत कई राज्यों के किसान बॉर्डर पर डटे हैं। वहीं किसानों ने आगामी 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकालने का ऐलान किया है।

किसानों की योजना है कि वह 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में आउटर रिंग रोड पर ट्रैक्टर रैली निकालेंगे। ऐसे में किसी भी तरह की अनहोनी की आशंका को देखते हुए हरियाणा पुलिस ने अपने कर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी है। पुलिस ने निर्देश जारी करते हुए कहा कि किसान आंदोलन को देखते हुए राज्य में आपातकालीन अवकाश को छोड़कर सभी छुट्टियां रद्द कर दी गई है।  बता दें कि ट्रैक्टर परेड को लेकर पुलिस और किसानों के बीच कई बैठक हो चुकी है, लेकिन सभी बेनतीजा रही।

किसान चाहते हैं कि ट्रैक्टर रैली 26 जनवरी को राजधानी दिल्ली के अंदर आउटर रिंग रोड पर हो, जबकि पुलिस का कहना है कि किसान ट्रैक्टर रैली दिल्ली के अंदर ना करके कहीं बाहर कर लें। वहीं किसान 26 जनवरी की ट्रैक्टर परेड के लिए लगातार रिहर्सल कर रहे है। किसानों का कहना है कि वह 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकालेंगे, हालांकि अभी तक इस ट्रैक्टर रैली पर अंतिम फैसला आना बाकी है।