फाटक पार करते वक्त ट्रेन की चपेट में आई युवती, मौके पर हुई मौत

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के यमुनानगर में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक युवती के परिजनों को इसकी जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के लक्ष्मी नगर कॉलोनी की रहने वाली 28 वर्षीय युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। युवती कमानी चौक के पास एक दुकान पर काम करती थी। जब वह गांधी नगर फाटक से गुजरने लगी तो उसे ट्रेन आने का पता नहीं चल पाया और ट्रेन की चपेट में आ गई। इस दर्दनाक हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

युवती पहले एक प्राइवेट स्कूल में नौकरी करती थी, लेकिन लॉकडाउन के दौरान स्कूल की नौकरी जाने पर कमानी चौक स्थित एक दुकान पर युवती काम करने लगी। बीते मंगलवार शाम जब युवती काम से वापस अपने घर के लिए निकली तो गांधी नगर फाटक क्रॉस करते ही यह हादसा हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने मृतिक युवती के परिजनों को इसकी सूचना दी और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।