शराब पीकर झगड़ते हुए पहुंचे श्मशान घाट और फिर बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के जींद से बेहद ही चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां मामूली कहासुनी के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई की बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला जींद के संडील गांव का है। यहां रहने वाले कुलदीप और उसके बड़े भाई में मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद बड़े भाई महिपाल ने छोटे भाई कुलदीप पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद से  ही आरोपित महिपाल फरार है। वहीं पुलिस को दिए गए बयान में मृतक कुलदीप की बहन बिमला ने बताया कि कुछ दिन पहले ही वह ससुराल डाहौला से अपने मायके संडील गांव में आई थी।

बीते शुक्रवार शराब के नशे में उसके भाई कुलदीप और महिपाल में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। ग्रामीणों के अनुसार दोनों लड़ते-लड़ते श्मशान घाट पर पहुंचे थे और उनके पास कुल्हाड़ी भी थी। जिससे महिपाल ने कुलदीप की गर्दन पर वार कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि बड़ा भाई महिपाल शादीशुदा है और छोटा भाई कुलदीप अविवाहित था। कुलदीप हिसार जिले के उगालन गांव में एक डेरे में रहता था और लॉकडाउन के दौरान ही गांव में आया था।

दोनों भाई शराब के आदी थे। शराब के नशे में दोनों में अक्सर लड़ाई होती थी। वहीं मामले की सूचना मिलते ही नगूरां पुलिस चौकी प्रभारी महेंद्र, अलेवा थाना प्रभारी रामकुमार दहिया तथा सीन ऑफ क्राइम टीम के इंचार्ज डा. धर्मेंद्र के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने मृतक कुलदीप की बहन बिमला की शिकायत के आधार पर बड़े भाई महिपाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।