छात्राओं को फ्रेंडशिप का ऑफर दे रहा था युवक, ‘लेडी सिंघम’ ने ऐसे उतारा आशिकी का भूत !

ख़बरें अभी तक || जींद में एक मनचले युवक को कॉलेज की छात्राओं के साथ बदसलूकी करना काफी महंगा पड़ गया। मनचला युवक लड़कियों का पीछा करते हुए महिला कॉलेज तक जा पहुंचा और लड़कियों को दोस्ती का ऑफर देने लगा। जिसके बाद लेडी सिंघम ने मजनू की खूब पिटाई की और उसके सिर से आशिकी का ‘भूत’ उतार दिया !

दरअसल जींद में एक मनचला युवक लड़कियों का पीछा करते हुए महिला कॉलेज तक पहुंच गया और उनको दोस्ती का ऑफर देने लगा। कॉलेज छात्राओं ने इस बात का विरोध किया तो मनचले ने उन्हें घर से उठा ले जाने तक की धमकी दे डाली। मामला बढ़ता देख पुलिस को इसकी सूचना दी गई। फिर क्या था लेडी सिंघम मौके पर पहुंची और मजनू की जमकर पिटाई की, इसके साथ ही उससे माफी भी मंगवाई ।

वहीं सब इंस्पेक्टर सरोज देवी ने बताया कि मनचले युवक को सिविल लाइन पुलिस को सौंप दिया गया है। जब तक वो इस महकमे में हैं, इस तरह किसी भी लड़की को परेशान नहीं होने देंगी। वहीं इस मामले पर कॉलेज के डिप्टी सुपरिटेंडेंट दिनेश भारद्वाज ने बताया कि लड़कियों ने जब सिक्योरिटी को सूचित किया तो उन्होनें मनचले को दबोच लिया था और पुलिस के हवाले कर दिया। लड़का नशे की हालात में लग रहा था और सभी छात्राएं डरी हुई थीं।