किसान आंदोलन: पीएम से मिले डिप्टी सीएम, जानें किन मुद्दों पर हुई चर्चा ?

ख़बरें अभी तक || एक तरफ तेज़ होता किसान आंदोलन तो, दूसरी तरफ गर्म होती हरियाणा की सियासत है। ऐसे में सियासी चर्चाएं तब और तेज़ हो जाती हैं, जब हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचते हैं।

दिल्ली में आज हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पीएम आवास पर मुलाक़ात की। उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रधानमंत्री से कृषि क़ानूनों और किसान आंदोलन को लेकर चर्चा की।

इसके अलावा सरकार के कामकाज और विकास कार्यों को लेकर भी चर्चा हुई। हरियाणा में टेक्सटाइल हब, एयरपोर्ट, ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर और रेल मार्गों के विषय में भी हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की।

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर लगातार हरियाणा के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर रहे हैं। हालांकि अभी सुप्रीम कोर्ट की तरफ से अगले आदेश तक कृषि क़ानूनों के लागू होने पर रोक लगा दी गई है। वहीं इसके बाद सरकार किसानों से आंदोलन खत्म करने की अपील कर रही है। मगर किसानों का कहना है कि उनका यह आंदोलन मांगे पूरी होने तक बरकरार रहेगा।