एमपीएचडब्ल्यू के पद से रिटायर्ड व्यक्ति ने किया सुसाइड, पर्सनल डायरी में लिखी ये वजह ?

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के रोहतक से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां स्वास्थ्य विभाग से एमपीएचडब्ल्यू के पद से रिटायर्ड एक व्यक्ति ने मॉडल टाउन स्थित एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति बीते कल से ही अपने घर से लापता था। जिसके बाद शुक्रवार सुबह होटल संचालकों ने दरवाजा न खुलने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो व्यक्ति फांसी का फंदा लगाकर पंखे से लटका हुआ था। जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक रोहतक के रेवेन्यू कॉलोनी में रहने वाले अनूप देर शाम घर से निकले थे, लेकिन रात को घर वापस नहीं पहुंचे। उनके परिजनों ने उन्हें काफी ढूंढने का प्रयास किया और इसकी सूचना पुलिस को भी दी। इसी बीच शुक्रवार सुबह मॉडल टाउन स्थित पृथ्वी होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को फोन किया कि एक व्यक्ति कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अनूप का शव फंदे से लटका हुआ था।

जिसके बाद घटना की सूचना मृतक अनूप के परिजनों को दी गई और परिजन भी मौके पर पहुंचे। वहीं एफएसएल की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया। मौके पर पहुंचे सिविल लाइन थाना प्रभारी उदय भान ने बताया कि अनूप स्वास्थ्य विभाग में एमपीएचडब्ल्यू के पद से रिटायर हो चुका था और अपने परिवार के साथ रेवेन्यू कॉलोनी में रहता था। अनूप ने अपनी पर्सनल डायरी में अपनी मौत की वजह किसी बीमारी को बताया है। लेकिन फिर भी वह सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रहे हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक PGI भेज दिया गया है।