शर्मसार: मंदबुद्धि युवती के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के जींद से बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक गांव में मंदबुद्धि युवती के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया गया। दुष्कर्म का आरोप गांव के ही रहने वाले एक युवक पर लगा है। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला सदर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है। बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाली एक मंदबुद्धि महिला को आरोपी बहला फुसलाकर अपने साथ मंदिर ले गया। आरोपी ने पूजा स्थल पर महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फिर वहां से फरार हो गया। जिसके बाद पीड़ित महिला के साथ मौजूद दो बच्चों ने परिजनों को सारी घटना बताई। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

शिकायत मिलने के बाद  पुलिस ने गांव के ही एक युवक पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए महिला थाने की एसएचओ गीता देवी ने बताया कि पीड़ित युवती के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया गया है कि गांव के एक युवक ने युवती के साथ मंदिर में जाकर दुष्कर्म किया। शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ SC \ST  और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया हैं।  जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश तो शुरू हो चुकी है, लेकिन अब ये देखना होगा कि आरोपी की गिरफ्तारी कब तक हो पाती है ?