मंदिर के पास अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

ख़बरें अभी तक || बीते शुक्रवार को जहां एक तरफ लोग नए साल के जश्न डूबे थे, तो वहीं दुसरी ओर हरियाणा के सोनीपत में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

जानकारी के मुताबिक सोनीपत के शनि मंदिर के पिछले गेट पर खाली पड़े ग्राउंड में बीते शुक्रवार को एक अज्ञात युवक का शव मिला था। मंदिर के पुजारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही जीआरपी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि युवक की हत्या बेरहमी से पीट- पीटकर की गई है।

इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए एसएचओ जीआरपी राजकुमार ने बताया कि मंदिर के पास से किसी युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही वह पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के हाथ पर संजय लिखा गया है, हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मृतक के हाथ पर लिखे नाम के आधार पर जांच में जुटी है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।