लाखों की अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

ख़बरें अभी तक || सिरसा में नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए सीआईए पुलिस ने करीब पांच लाख की अफीम के साथ दो तस्करों को काबू किया है। सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए सीआईए सिरसा के प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार की पुलिस टीम ने दो अफीम तस्करों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। उन्होंने बताया कि पहली घटना में सीआईए स्टाफ के सहायक उप निरीक्षक महेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गश्त के दौरान गांव माधोसिघाना क्षेत्र से कार सवार एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से 2 किलो 600 ग्राम अफीम बरामद की है।

पुलिस की गिरफ्त में आए व्यक्ति की पहचान दिलप्रीत सिहं उर्फ गोना पुत्र सुखदेव सिहं वासी मल्लेकां के रुप में हुई है। पूछताछ में आरोपी से सप्लायर का नाम पता मालूम कर उसकी तलाश शुरु कर दी गई है। उन्होंने बताया कि दूसरी घटना में सीआईए स्टाफ के उप निरीक्षक ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गश्त के दौरान रानियां क्षेत्र से एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से 200 ग्राम अफीम बरामद की है। दोनों आरोपियों से बरामद इस अफीम की कीमत लगभग पांच लाख रुपये है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान नरोतम कुमार उर्फ बब्बू पुत्र मुलखराज वासी वार्ड न.5 रानियां के रुप में हुई है। आरोपी से सप्लायर के बारे नाम पता मालूम कर इस संम्बंध में थाना रानियां में दो व्यक्तियों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । वहीं पुलिस की गिरफ्त में आए इन दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान अफीम तस्करी के नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके बारे में भी कार्यवाही की जाएगी।