पंचकूला क्राइम ब्रांच ने फरार शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक || पंचकूला में क्राइम ब्रांच  ने अवैध शराब बेचने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पंचकूला क्राइम ब्रांच 19 की टीम ने आरोपी जरनैल उर्फ जेला को पिंजोर के गांव किरतपुर से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

जानकारी के मुताबिक पंचकूला पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान 40 पेटी देसी शराब के साथ अमरजीत नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। जबकि दूसरा आरोपी जरनैल मौके से फरार होने में कामयाब रहा।  जिसके बाद अब पंचकूला क्राइम ब्रांच 19 की टीम ने आरोपी जरनैल उर्फ जेला को पिंजोर के गांव किरतपुर को गिरफ्तार किया है।

वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए क्राइम ब्रांच 19 के जांच अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी जरनैल चंडीगढ़ से देसी शराब लाकर हिमाचल में बेचता था और क्राइम ब्रांच 19 ने इस मामले में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी जरनैल मौके से फरार हो गया था और उसे अब पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि आरोपी कहां- कहां पर शराब की सप्लाई करते थे।