सुंदरनगर स्थित BBMB स्टोर में लगी आग, जिंदा जलने से चौकीदार की मौत

ख़बरें अभी तक || हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले स्थित सुंदरनगर में एक चौकीदार की जिंदा जलकर मौत हो गई। जिसके बाद घटना की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी गई। सूचना मिलने ही मौके पर पहुंचे दमकल विभाग देखा तो वहां शेड के अंदर जला हुआ शव बरामद हुआ। जानकारी के मुताबिक मृतक चौकीदार की पहचान भुरजवानु निवासी प्रेम सिंह परमार (58) के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि सुंदरनगर में स्थित BBMB की वर्कशॉप डिविजन के स्टोर में भीषण आग लग गई। BBMB के इस स्टोर में दो चौकीदार रहते हैं। दूसरा चौकीदार सुबह घर निकल गया था। जबकि प्रेम सिंह परमार घटना के वक्त उसी स्टोर में मौजदू थे। जिसकी वजह से वह आग की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं स्टोर में आग देखने के बाद सुबह ड्यूटी पर जा रहे एक व्यक्ति ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। जिसके बाद पुलिस और दमकल विभाग मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच में माना जा रहा है कि ठंड ज्यादा होने के कारण चौकीदारों ने हीटर लगा रखे थे और इसकी वजह से ही स्टोर में आग लगी। क्योंकि मौके पर दो हीटर भी जले हुए पाए गए हैं। फिलहाल मौके पर पहुंचे DSP गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच हर पहलू से कर रही है।

Add your comment

Your email address will not be published.