रात को घर में घुस गया था पड़ोसी युवक, सुबह फंदे पर लटकी मिली युवती

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के रोहतक स्थित समर गोपालपुर गांव में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस व एफएसएल की टीम ने जांच पड़ताल शुरू की और पड़ोस के रहने वाले 4 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

हालांकि अभी हॉरर किलिंग के पहलू को भी ध्यान में रखकर पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा होगा। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात पड़ोस का एक युवक , युवती के घर में घुस आया था। जिसके बाद कुछ ही देर बाद युवती का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।

वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी शमशेर सिंह ने बताया कि मृतक लड़की के परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में मृतक युवती के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार देर रात पड़ोस का रहने वाला राजेश उनके घर में घुस गया था। जिसके बाद उन्होनें उसे पकड़ लिया और खूब हंगामा हुआ। बाद में राजेश के परिवार वालें उसे वहां से छुड़ाकर ले गए।  

हंगामा खत्म होने के कुछ ही घंटो बाद युवती ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फिलहाल पुलिस ने मृतक युवती के परिजनों की शिकायत के आधार पर राजेश समेत उसके परिवार के 4 सदस्यों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। क्योंकि इसके बाद ही साफ हो पाएगा कि ये आत्महत्या थी या फिर हत्या ?

Add your comment

Your email address will not be published.