बॉलीवुड में एक और सुसाइड: अब इस मशहूर एक्टर ने मौत को लगाया गले

 ख़बरें अभी तक || ‘पाताल लोक’ जैसी सुपरहिट सीरीज में नजर आए बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आसिफ बसरा ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। गुरुवार को हिमाचल प्रदेश स्थित धर्मशाला के मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास आसिफ बसरा मृत पाए गए। कांगड़ा के एसएसपी विमुक्त रंजन ने इस खबर की पुष्टि की है।

हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि अभिनेता के सुसाइड करने का कारण क्या है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक आसिफ अपनी एक विदेशी महिला मित्र के साथ यहां पर एक किराए का मकान लेकर रह रहे थे। बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर आसिफ बसरा अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए निकले थे।

जिसके बाद उन्होंने घर वापस आकर अपने पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं आसिफ बसरा के यूं अचानक चले जानें से बॉलीवुड गहरे सदमे में है। उनके निधन पर कई अभिनेताओं ने दुख जताया है। बता दें कि आसिफ बसरा आखिरी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज होस्टेज के दूसरे सीजन में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने इस साल रिलीज हुई अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज पाताललोक में अहम भूमिका निभाई थी। इसके साथ ही वह कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके है।   

Add your comment

Your email address will not be published.