पुलिस की गिरफ्त में आया हत्या का आरोपी, पूछताछ में हुआ चौकानें वाला खुलासा

ख़बरें अभी तक || पलवल में शराब पिलाकर व्यक्ति की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी से वारदात में इस्तेमाल डंडा, मोबाइल फोन और मृतक की बाइक भी बरामद की है। इस मामले में जानकारी देते हुए पलवल सीआईए इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें मुखबिर खास से सूचना मिली थी कि हत्या का आरोपी गांव जैंदापुर स्थित होटल पर मौजूद है, जो कि वहां से कहीं बाहर जाने की फिराक में था।

सूचना मिलते ही टीम गठित कर उन्होनें मौके पर दबिश दी। जिसके बाद आरोपी को काबू किया गया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम रॉकी निवासी गांव जैंदापुर बताया। आरोपी को गहन पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। रिमांड अवधि के दौरान की गई पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने गांव छज्जूनगर निवासी प्रदीप उर्फ पुद्दा को पहले शराब पिलाई और बाद में डंडा से हमला कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद मृतक के शव को गांव दहलाका स्थित रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में फेंक दिया।

वहीं जब पुलिस ने आरोपी से प्रदीप की हत्या का कारण पूछा तो उसने बताया कि मृतक का भाई उसके साले की लड़की को अपने साथ भगा ले गया था। जिसका तान्हा प्रदीप उसको देता था। रॉकी इसी बात की रंजिश पाले हुए था और इसी रंजिश के चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद इस संबंध में मृतक के पिता लखवीर की शिकायत पर गदपुरी थाना पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया था। सीआईए इंचार्ज ने बताया कि आरोपी रॉकी पहले भी एक हत्या के मामले आरोपी है और उसे आजीवन कारवास की सजा हो रखी है। आरोपी रॉकी हत्या के समय जमानत पर आया हुआ था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी से वारदात में प्रयोग डंडा, मोबाइल फोन व मृतक की बाइक को बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।   

Add your comment

Your email address will not be published.