बर्गर लेने के लिए घर से निकली थी युवती,अब माइनर में मिला शव !

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के हिसार से बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां घर से बाहर बर्गर लेने गई नाबालिग युवती का शव माइनर में पड़ा मिला। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला हिसार के सदर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर का है। यहां रहने वाले राधेश्याम ने बताया कि वह मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। उसके परिवार में तीन बेटी और दो बेटे हैं। बीते शनिवार को उसकी सबसे बड़ी बेटी संतोष (17) दोपहर के करीब 2 बजे अपनी मां से 20 रुपये लेकर घर से बर्गर लेने के लिए गई थी, लेकिन वह वापस नहीं लौटी।

बेटी के काफी देर तक वापस न लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की, मगर उसका कोई अता- पता नहीं लगा। इसके बाद रविवार सुबह परिजनों को सूचना मिली कि एक शव माइनर के पानी में पड़ा हुआ मिला है। सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे और फिर बेटी की पहचान की। वहीं इस मामले में सदर थाना पुलिस का कहना है कि परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दी है। जिसके कारण इत्तफाकिया कार्रवाई की गई है।

Add your comment

Your email address will not be published.