ठेकेदार की मौत के 5 दिन बाद खुलासा, नोट में लिखी थी सुसाइड की वजह

ख़बरें अभी तक || सुंदरनगर जलाशय में ठेकेदार लाल चंद शर्मा की आत्महत्या के मामले में अब नया मोड़ आया है। इस मामले में लाल चंद द्वारा मौके पर छोड़े गए सुसाइड नोट के आधार पर हिमाचल डेंटल कालेज सुंदरनगर के मुखिया डा. अनिल सिंगला सहित अन्य 4 व्यक्तियों पर लाल चंद को आत्महत्या करने के लिए उकसाने को लेकर मामला दर्ज किया गया है।

मामले में लाल चंद शर्मा की 26 वर्षीय बेटी जया शर्मा ने पुलिस थाना सुंदरनगर में आरोपी पूर्ण चंद निवासी झूंगी, देशराज, डा.अनिल सिंगला, नारायण और पीके गुप्ता द्वारा उसके पिता के साथ की गई मानसिक प्रताड़ना के कारण आत्महत्या की घटना को अंजाम देने के गंभीर आरोप लगाए हैं। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 और 34 में एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि बीते 3 नंवबर को स्थानीय ठेकेदार लाल चंद शर्मा के द्वारा बीबीएमबी जलाशय के टेल कंट्रोल गेट पर छलांग लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था। उन्होंने कहा कि मामले में लाल चंद द्वारा मौके पर छोड़े गए सुसाइड नोट और उसकी बेटी जया शर्मा के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 व 34 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में जांच जारी है।