शराब पीने के बाद 2 दोस्तों की बिगड़ी तबीयत, 1 की मौत, दुसरे की हालत गंभीर

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के फरीदाबाद में जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि मृतक का दोस्त गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के मुताबिक मामला फरीदाबाद के छायंसा गांव का है। करीब 4 दिन पहले दो दोस्तों चरण सिंह और जसवीर ने गांव के ही संजीव नाम के एक व्यक्ति से शराब मंगाई थी। जिसके बाद दोनों ने गांव के बाहर पेट्रोल पंप के पास साथ में बैठकर शराब पी।

इसी बीच अचानक चरण सिंह को उल्टी शुरू हुई और आंखों से दिखना भी कम हो गया। जिसके बाद दोनों को फरीदाबाद के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। यहां पर इलाज के दौरान चरण सिंह की मौत हो गई। जबकि उसका दोस्त जसवीर अभी भी गंभीर हालत में वेंटिलेटर पर है। चरण सिंह के भाई की माने तो गांव में संजीव नाम का व्यक्ति शराब की सप्लाई करता है। उसी से दोनों ने शराब मंगाकर पी थी।

उसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई, जिसकी वजह से चरण सिंह की मौत हो गई है। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। इस मामले में जांच अधिकारी राकेश कुमार का कहना है कि परिजनों ने उन्हें शिकायत दे दी है। शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। शिकायत में जहरीली शराब पीने से मौत का जिक्र है, जिसकी कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी।