बरोदा उपचुनाव के लिए मतदान जारी, बीजेपी उम्मीदवार योगेश्वर दत्त ने डाला वोट

ख़बरें अभी तक ।। हरियाणा के बरोदा विधानसभा सीट पर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो चुका है। इस उपचुनाव में करीब 1,80,506 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। कोरोना काल के बीच सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक 280 बूथों पर वोटिंग होगी।

इसी बीच बरोदा उपचुनाव में गठबंधन के उम्मीदवार योगेश्वर दत्त ने अपने मत का प्रयोग किया। उन्होंने अपने पैतृक गांव भैंसवाल में वोट डाला और इसके साथ ही लोगों से मतदान के वक्त शांति बनाए रखने की अपील भी की।

वहीं बरोदा उपचुनाव को लेकर प्रदेश के सीएम ने भी ट्वीट किया। 

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी ट्वीट करते हुए कहां कि ‘बरोदा उप-चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है और हरियाणा की राजनीति की दशा व दिशा बदलेगा। बरोदा विधानसभा के सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि आप कोरोना संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस त्योहार में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। आप सभी मतदाताओं का एक-एक मत बहुत महत्वपूर्ण है’।

बता दें कि प्रशासन ने सोमवार देर शाम तक मतदान की तैयारियां पूरी कर ली थी। कोरोना संकट के बीच मतदाताओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बूथों पर सैनिटाइजर, मास्क और यूज एंड थ्रो ग्लव्स का भी प्रबंध किया गया है। मतदान केंद्र पर मतदान अधिकारी पीपीई किट पहनकर मतदान कराएंगे।