शादी के लिए मना करने पर युवती को मिली दर्दनाक मौत, जानें क्या है पूरा मामला

ख़बरें अभी तक।। हरियाणा के बल्लभगढ़ में हुए निकिता हत्याकांड का गुस्सा अभी थमा भी नहीं था, कि अब चंबा में एक और लड़की को शादी के लिए मना करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।  मामला हिमाचल प्रदेश के चंबा का है। यहां ग्राम पंचायत वांगल के गांव में एक युवती की हत्या कर दी गई, वहीं जब युवती की हत्या के पीछे की वजह सामने आई तो सब हैरान हो गए। जानकारी के मुताबिक शुभम नाम का एक युवक युवती से शादी करना चाहता था।

लेकिन युवती ने युवक से शादी करने के लिए साफ इनकार कर दिया और फिर जो इसके बाद हुआ वो किसी की कल्पना से भी परे था। बताया जा रहा है कि इस मामले में मृतक युवती के परिजनों ने थाने में आरोपी शुभम के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है और इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस को दी शिकायत में मृतक युवती के परिजनों ने बताया कि  शुभम नाम का लड़का उनकी लड़की से शादी करना चाहता था और घरवालों और लड़की की तरफ से शादी के लिए पहले भी कई बार मना किया जा चुका था।

लेकिन अब न जाने आरोपी युवक के दिमाग में क्या आया कि उसने तेजधार हथियार से युवती पर हमला कर दिया। युवती की मौके पर मौत हो गई। वहीं इस मामले में जांच कर रहे एसपी चंबा अरुल कुमार ने बताया कि वह इस घटना की अच्छे से छानबीन कर रहे हैं और जल्द से जल्द परिवार वालों को न्याय दिलाने की कोशिश करेंगे। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है।