4 पेटी नशीली गोलियों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक || हरियाणा में भी अब नशे का कारोबार बढ़ता नजर आ रहा है।  इसी बीच करनाल पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। करनाल पुलिस ने लाखों रुपये की नशीली गोलियों के साथ दो आरोपियों को काबू किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। अब पुलिस पूछताछ में आरोपियों से यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इनके तार और कहां- कहां तक जुड़े है। 

दरअसल करनाल नारकोटिक सैल इंचार्ज मोहन लाल व उनकी टीम को बीते मंगलवार गुप्त सूचना मिली कि परगट सिंह नाम का व्यक्ति यहां असंध हल्के में पिछले कुछ समय से नशे की गोलियां बेचने का अवैध कारोबार कर रहा है। जिस पर एंटी नारकोटिक सेल करनाल की अध्यक्षता में टीम ने आरोपी व्यक्ति के घर पर छापामारी कर ट्रामाडोल नशीली गोलियों की 4 पेटियां बरामद की। गोलियों की गिनती करने पर कुल 39,800 गोलियां पाई गई।

गोलियां का वजन 12.996 किलोग्राम पाया गया। इस मामले में पुलिस ने मौके से आरोपी को भी गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 21सी, 22सी एन.डी.पी.एस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से नशे की गोलियां बेचने का काम कर रहा है। आरोपी द्वारा अनिल गांव अरडाणा से नशे की गोलियां खरीदने की बात का खुलासा किया गया है। जिस पर दबिश देकर आरोपी अनिल से भी गांव अरडाना से भी करीब 6000 नशे की गोलियां लोमोटिल बरामद की गई और उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए इन दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया है।