चंडीगढ़-मनाली NH पर दर्दनाक हादसा, ट्राला पलटने से चालक की मौके पर मौत

ख़बरें अभी तक || चंडीगढ़-मनाली NH पर बिलासपुर के बामटा चौक समीप  रविवार को एक दर्दनाक हादसा पेश आया। यहां क्लींकर से भरे एक ट्राले के पलट जाने से चालक की मौके पर मौत हो गई। ग्राम पंचायत बामटा की प्रधान सीमा चन्देल ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि एसीसी सीमेंट फैक्ट्री बरमाणा से ट्राला नालागढ़ की ओर क्लींकर लेकर जा रहा था। इस दौरान अचानक ट्राले में तकनीकि खराबी आ गई।

जिसके बाद ट्राला लुढ़कता हुआ NH चंडीगड़-मनाली पर से दूसरे सड़क मार्ग बिलासपुर-घुमारवीं पर जा गिरा। इस दर्दनाक हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। प्रधान सीमा चन्देल ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के कारणो की जांच शुरू की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजा।

पोस्टमार्टम के उपरांत पुलिस ने शव को मृतक के परिजनों को सौंपा। इस दुर्घटना में मृतक चालक की शिनाख्त घुमारवीं उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत मल्यावर के टीहरा गांव के जोगिन्दर के रूप में हुई है। वहीं बामटा पंचायत की प्रधान सीमा चन्देल ने प्रदेश सरकार व प्रशासन से आग्रह किया है कि दुर्घटना का शिकार हुए मृतक ट्राला चालक के परिवार को नियमानुसार फौरी राहत एवं आर्थिक सहायता प्रदान की जाए।