हैवानियत: 9 साल की बच्ची के साथ अधेड़ व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, तलाश में जुटी पुलिस

ख़बरें अभी तक || अंबाला में हैवानियत की हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ नारायणगढ़ के साथ लगते काला आम इलाके में एक 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने बलात्कार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद घायल हालत में बच्ची को अंबाला के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया  है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने पोक्सो एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अंबाला के नारायणगढ़ कस्बे के साथ लगते काला आम इलाके में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने महज 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। शुरुआत में डरी सहमी बच्ची ने परिवार को कुछ नहीं बताया था। लेकिन फिर बच्ची ने अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी जब परिजनों को दी तो उनके पाँव तले से जमीन खिसक गई। जिसके बाद जहां परिजनों ने बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया वहीं पुलिस को भी इस मामले की सूचना दी।

वहीं बच्ची ने अपने बयानों में पुलिस को बताया है कि उसके साथ यह घिनौना काम चेहरे पर काला कपड़ा बांधे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने किया है। इस मामले में जानकारी देते हुए अंबाला शहर महिला थाने के SHO ने बताया कि यह मामला कल शाम का है। बच्ची के गुप्तांग पर गहरी चोट है और बच्ची का इलाज जारी है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए अंबाला पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और DSP मदनलाल ने मामले की जानकारी ली। मीडिया से बातचीत में DSP ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।  जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।