पंचकूला में सड़क किनारे पेड़ पर लटका मिला बुर्जुग का शव, इलाके में सनसनी

ख़बरें अभी तक || पंचकूला के एमडीसी इलाके में एक बुर्जुग ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बुर्जुग का शव सड़क किनारे एक पेड़ पर लटका हुआ था। जिसे देख इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई। लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक मानसिक रूप से बहुत परेशान था।

जानकारी के मुताबिक पंचकूला के एमडीसी सेक्टर 6 इलाके में सड़क किनारे एक बुर्जुग व्यक्ति ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद यहां से गुजर रहे लोगों ने बुर्जुग का शव पेड़ पर लटका देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एमडीसी थाना पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा। वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए पंचकूला के एमडीसी थाना प्रभारी यशदीप ने बताया कि मृतक मानसिक रूप से परेशान था और मृतक की पहचान 60 वर्षीय हरिचरण के तौर पर हुई है।

पुलिस ने बताया कि मृतक मध्य प्रदेश का रहने वाला है। लेकिन पिछले काफी समय से वह अपने परिवार के साथ यहां एमडीसी इलाके में रह रहा था। बताया जा रहा है कि मृतक मानसिक रूप से काफी परेशान था। जिसके चलते उसने यह खौफनाक कदम उठाया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आत्महत्या की असल वजह सामने आ पाएगी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।