तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचला, 1 की मौत 2 घायल

ख़बरें अभी तक || चरखी दादरी के कलियाणा टी- प्वाइंट पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां सुबह के समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

हादसे के बाद डीएसपी राम सिंह सहित पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सिविल अस्पताल लाया गया। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जबकि आसपास के लोगों ने ट्रक के परिचालक को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के मुताबकि झज्जर घाटी निवासी मामन अपनी पत्नी व परिवार की अन्य महिला मीना के साथ बाइक पर सवार होकर खेतों की ओर जा रहे थे।

इसी बीच जब वह कलियाणा टी-प्वाइंट क्रास कर रहे थे तो महेंद्रगढ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को कुचल दिया। हादसे में मीना नाम की महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चालक मामन और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। घटना के बाद रोड पर जाम की स्थिति बन गई।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डीएसपी राम सिंह व शहर थाना पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल पहुंचवाया और जाम को खुलवाया। हादसे के बाद लोगों ने ट्रक के परिचालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और ट्रक चालक फरार हो गया। वहीं डीएसपी राम सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर उसके परिचालक को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों के बयान के आधार पर अब आगे की  कार्रवाई की जाएगी।