शादी के बंधन में बंधेंगी ओलंपिक खिलाड़ी पूनम मलिक, इंस्पेक्टर संग की सगाई

ख़बरें अभी तक || ओलंपिक में हिस्सा ले चुकी चर्चित हॉकी खिलाड़ी पूनम मलिक जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। पूनम मलिक ने इंस्पेक्टर सुनील ख्यालिया से सगाई की है। बीते रविवार को हांसी स्थित उमरा गांव में पूनम मलिक के आवास पर दोनों परिवारों ने एक सादे समारोह में सगाई की रस्मों को पूरा किया।

वहीं इस पर पूनम मलिक ने कहा कि उनकी शादी अरेंज मैरिज होने वाली है। परिवार के आर्शीवाद से उन्हें मिस्टर राइट मिला है। सगाई समारोह के बाद पूनम ने बताया कि शादी के बाद भी उनका फोकस हॉकी पर रहेगा। हालांकि शादी के बाद जीवन में कुछ बदलाव जरूर आते है, लेकिन अपने खेल के प्रति वह पूरी तरह गंभीर रहेंगी।

बता दें कि रियो ओलम्पिक 2016 में दमदार खेल दिखाने वाली पूनम मलिक देश की जानी-मानी हॉकी स्टार है। पूनम में इसी साल सीनियर नेशनल चैम्पियनशिप में खेलते हुए हरियाणा महिला हॉकी टीम की कप्तानी की थी। जिसमें हरियाणा टीम ने 7 साल बाद स्वर्ण मेडल जीता था। वहीं अगर पूनम मलिक के मंगेतर सुनील ख्यालिया की बात करें तो वह हिसार जिले के गोरखी गांव के निवासी हैं। पूनम के मंगेतर सुनील भी क्रिकेट के प्लेयर रहे हैं, फिलहाल सुनील ख्यालिया सीआइएसएफ में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं।