रिश्ते शर्मसार: हैवान बाप ने नाबालिग बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के पलवल से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां  एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं बल्कि आरोपी पिता ने इस बारे में किसी को बताने पर बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी।

यह पूरा मामला गदपुरी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक कलयुगी पिता पिछले तीन-चार साल से अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना रहा था। इसकी शिकायत मासूम बच्ची की मां ने पुलिस को दी है। वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए पुलिस जांच अधिकारी एएसआई राजेश कुमार ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में महिला ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करती है। जिसकी वजह से उसे काम करने के लिए घर से बाहर जाना पड़ता है। महिला ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी 9वीं में पढ़ती है। लेकिन कोरोना काल में स्कूल बंद होने की वजह से उसकी बेटी घर पर अकेली रहती है। इसी बीच महिला का पति बेटी को पढ़ाने के बहाने अपने पास बुलाता और अश्लील हरकतें कर रेप की वारदात को अंजाम देता। अश्लील हरकतें करते आरोपी को दुसरी बेटी ने देखा।

जिसके बाद ये खुलासा हुआ है कि कलयुगी पिता अपनी नाबलिग बेटी के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम देता आ रहा था। इतना ही नहीं बल्कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद किसी को बताने पर बेटी को जान से मारने की धमकी भी देता था। वहीं पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल इस मामले के सामने आने के बाद से ही आरोपी फरार है। वहीं पुलिस द्वारा आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया रहा है। लेकिन आरोपी को पुलिस कब तक गिरफ्तार कर पाती है ? यह तो आने वाला समय ही बताएगा।