1 हफ्ते बाद भी नहीं लगा लापता महिला का सुराग, जानें पूरा मामला

ख़बरें अभी तक || एक हप्ता बीत जाने के बावजूद भी करनाल से लापता विवाहित महिला का अभी तक भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस लगातार महिला की तलाश में जुटी हुई है। वहीं करीब एक हप्ते पहले लापता हुई महिला के परिजनों को शक है कि या तो किसी ने उसका अपहरण कर लिया या फिर उसकी हत्या कर दी गई है।

हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। बता दें कि यह पूरा मामला करनाल का है। करनाल के कैमला गांव की रहने वाली सीमा नाम की विवाहित महिला बीते 11 अक्टूबर को अपने ससुराल गांव मुआना के लिए निकली थी। लेकिन वह कई घंटे बीत जानें के बावजूद ना तो वह ससुराल पहुंची और ना ही वापस अपने मायके लौटी।

जिसके बाद महिला के परिजनों ने घरौंडा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। लेकिन 1 हप्ता बीत जाने के बाद भी अभी तक महिला का कोई सुराग नहीं लग पाया है। ऐसे में महिला के परिजनों ने शक जताया है कि या तो सीमा की हत्या कर दी गई है या फिर किसी ने उसका अपहरण कर लिया। इसी के चलते महिला के परिजनों ने कार्रवाई की मांग करते हुए एसपी से मुलाकात की। वहीं एसपी ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।