फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने लगाया फांसी का फंदा, जानें क्या है वजह ?

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के उकलाना से बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर आत्महत्या कर ली। युवक की मौत के बाद उसके परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला उकलाना के त्रिवेणी विहार कॉलोनी का है। यहां रहने वाले 30 वर्षीय युवक पवन उर्फ पोनी ने फेसबुक पर लाइव आकर फांसी का फंदा लगा लिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद उसके परिजनों ने उकलाना पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए जांच अधिकारी सतपाल ने बताया कि मृतक पवन के चचेरे भाई चंद्रमोहन की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि पवन ट्रक ट्रेलर चलाने का काम करता था। फिलहाल वह किसी कंपनी में ट्रक ड्राइवरी का काम कर रहा था। उन्होंने बताया कि पवन पिछले कई महीनों से कंपनी द्वारा तनख्वा न दिए जाने के कारण परेशान था और उसी परेशानी के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जांच अधिकारी के अनुसार मामला दर्ज कर कार्रवाई और जांच शुरू कर दी है। वहीं जांच अधिकारी एएसआई सतपाल सिंह ने कहां कि शिकायत के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल जांच जारी है।

Add your comment

Your email address will not be published.