ट्रैक्टर से टक्कर के बाद कार में लगी भीषण आग, जिंदा जल गए 3 लोग

ख़बरें अभी तक || सोनीपत के गोहाना में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां खानपुर कलां- कनाना संपर्क रोड पर एक ट्रैक्टर और वैगनआर कार के बीच जबरदस्त टक्कर हो गयी। ट्रैक्टर से टक्कर के बाद कार में भीषण आग लग गई।

जिसकी वजह से कार में सवार तीन लोग जिंदा जल गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची  सदर थाना पुलिस व गोहाना अग्निशमन केंद्र की टीम ने आग पर काबू पाया। वहीं पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि कार गन्नौर क्षेत्र में गांव सुरेंद्र के नाम पर रजिस्टर्ड है।

जानकारी के मुताबिक बीते बृहस्पतिवार शाम करीब 6:45 बजे गांव खानपुर कलां से कनाना संपर्क रोड पर ट्रैक्टर व वैगनआर कार के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसके बाद कार में आग लग गई और ट्रैक्टर के भी परखच्चे उड़ गए। इसी बीच वहीं पास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने कार में आग लगी देखी। जिसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। भीषण आग के चलते किसान यह भी अनुमान नहीं लगा पाए कि कार में कितने व्यक्ति सवार थे।

घटनास्थल पर जिस स्थिति में वाहन खड़े मिले उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रैक्टर गांव खानपुर कलां से कनाना की तरफ जा रहा था और कार कनाना से खानपुर कलां की तरफ आ रही थी। अग्निशमन केंद्र गोहाना की टीम फायरब्रिगेड की गाड़ी के साथ मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग काबू होने के बाद कार में तीन व्यक्तियों के शव मिले। शव बुरी तरह से जल चुके थे। कार में दो व्यक्तियों के शव कार की अगली सीटों और एक शव उनके बीच जला मिला।

इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों वाहनों में भीषण भिड़ंत हुई और कार में पीछे की सीट पर सवार व्यक्ति भी उछल कर अगली सीटों के बीच में पहुंच गया। मृतकों में केवल पुरुष हैं या महिला भी यह भी पता नहीं लग पाया है। पुलिस जांच में पता चला कि कार गन्नौर में गांव बजाना खुर्द निवासी सुरेंद्र के नाम रजिस्टर्ड है। कार नवंबर 2015 में खरीदी गई थी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके शवों को गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल भिजवाया है। फिलहाल ट्रैक्टर चालक का भी पता नहीं लग पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

Add your comment

Your email address will not be published.