रिश्ते शर्मसार: हैवान पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

ख़बरें अभी तक || हरियाणा से रिश्तों को कलंकित करने का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। मामला फतेहाबाद के एक गांव का है। जहां एक कलयुगी पिता ने सबसे पवित्र माने जानें वाले बाप-बेटी के रिश्ते को ही तार-तार कर दिया। यहां इस हैवान पिता ने अपनी ही नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार बना लिया।

हवस का भूखा बाप करीब दो वर्षों तक अपनी बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देता रहा। जिसके बाद पिता की दरंदगी से परेशान पीड़ित बच्ची ने मामले की सूचना पुलिस को दी। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता जो कि प्रवासी है और मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है। उसकी पत्नी की करीब दो वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई थी।

पत्नी की मौत के बाद से उसकी गंदी नजर उसकी बेटी पर पड़ी और उसने तमाम रिश्तों को ताक पर रख उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। आरोपी करीब दो वर्षों तक अपनी बेटी की अस्मत से खेलता रहा। फिलहाल पुलिस ने इस मामले पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं। और उसकी मेडिकल जांच करवाई जा रही है। वहीं आरोपी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है।