पलवल में युवती के साथ दुष्कर्म, 3 युवकों पर लगे गंभीर आरोप

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के पलवल से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया। युवती ने कुछ युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती का कहना है कि आरोपी युवकों ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसके साथ मारपीट भी की। फिलहाल महिला थाना पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए महिला थाना प्रभारी अंजू ने बताया कि 22 वर्षीय पीड़ित युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि बीते 30 अगस्त की रात को वह घर में सोई हुई थी। रात के करीब 12 बजे गांव पचनाका निवासी साहिर, फरमान व वाकीब उसके घर पर आए और पीड़िता को जबरन उठाकर खेतों में ले गए।

यहां खेतो पर वाकीब नाम के युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। जबकि फरमान और साहिर नाम के दो आरोपी वहीं थोड़ी दूर पर खड़े थे। पीड़ित युवती ने जब इसका विरोध किया तो साहिर ने उसके साथ मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि ‘अगली बार तुझे ऐसी जगह ले जाएंगे जहां पर तेरी आवाज सुनने वाला कोई नही होगा’।

इतना कहते ही तीनों आरोपी पीड़िता को छोड़कर वहां से फरार हो गए। घर पहुंचकर पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई और मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। फिलहाल पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी साहिर, फरमान व वाकीब के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।