प्रेमी के साथ घर से फरार हुई थी इंडियन आइडल फेम रेणु नागर, अब बॉयफ्रेंड ने किया सुसाइड

ख़बरें अभी तक || टीवी रियलिटी शो  ‘इंडियन आइडल’ में हिस्सा ले चुकी सिंगर रेणु नागर की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनके प्रेमी की मौत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सिंगर रेणु नागर के प्रेमी रवि नट ने बीती रात जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी की मौत की खबर सुनने के बाद सिंगर रेणु नागर को बेहोशी की हालत में मित्तल अस्पताल की ICU में भर्ती कराया गया है।फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बता दें कि यह सनसनीखेज मामला राजस्थान के अलवर जिले का है। इंडियन आइडल फेम सिंगर रेणु नागर के प्रेमी रवि नट की मौत के बाद परिजनों ने अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मित्तल अस्पताल के बाहर खूब हंगामा किया।मृतक रवि के परिजनों ने सिंगर और उसके पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए हॉस्पिटल के बाहर हंगामा किया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल के बाहर से भीड़ को खदेड़ा और पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। मृतक रवि नट के परिजनों ने रेणु नागर, उसके पिता और अस्पताल के डॉक्टरों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मृतक रवि के भाई ने रेणु नागर पर उसके भाई को टॉर्चर करने का आरोप लगाया है।

इसके अलावा सिंगर के पिता प्रकाश नागर और हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर मिलीभगत के आरोप लगाया है। गौरतलब है कि एक महीने पहले यानि जून में रवि नट प्रेमिका रेणु नागर के साथ फरार हो गए थे। उसके बाद गायिका के पिता ने महिला थाने में बहला फुसला कर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज करवाया था। 5 दिन पहले ही यह दोनों लौटे थे। पुलिस के सामने सिंगर युवती का बयान दर्ज होने के बाद रवि नट को रिहा कर दिया गया था। लेकिन बीती रात रवि ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। रवि की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर अस्पताल आए, जहां रात करीब सवा 11 बजे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।