हत्या या आत्महत्या: घर के अंदर फांसी पर लटके मिले 5 शव, जांच जारी

ख़बरें अभी तक || मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक घर में पांच शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। यह खबर जिसने भी सुनी वह हैरान रह गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाना इलाके का है। यहां इलाके में रहने वाले 62 साल के धर्मदास सोनी, उनकी पत्नी पूना (55), बेटा मनोहर (27), बहू सोनम (25) और करीब 4 साल की पोती घर के अंदर फांसी के फंदे पर झुलते हुए मिले। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह दूध देने वाला धर्मदास के घर पहुंचा। दूधवाले के काफी देर तक दरवाजा खटखटाया।

लेकिन अंदर से कोई जवाब ना आने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया और घर अंदर का नजारा देख सबके होश उड़ गए।

घर के चार सदस्यों के शव एक कमरे में जबकि, बेटे मनोहर सोनी का शव एक अन्य कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। यह हत्या है या फिर आत्महत्या इसको लेकर भी स्थिति साफ नहीं हैं। फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।