13 जून को क्या हुआ था? सुशांत के शव को किसने उतारा था? कुक नीरज से CBI के सवाल

ख़बरें अभी तक (मुंबई):  बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत की मौत मामले की जांच CBI ने शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक CBI ने सबसे पहले सुशांत के कुक नीरज से करीब 3 घंटे तक पूछताछ की। बता दें कि कुक नीरज उन गिने-चुने लोगों में से एक है, जिसने सुशांत से आखिरी बार बात की थी। पूछताछ के दौरान CBI ने सुशांत के कुक नीरज से 13 जून की तारीख के बारे में पूछा, कि आखिर 13 तारीख को क्या-क्या हुआ था, कमरे में कौन-कौन मौजूद था?

CBI reaches Mumbai for probe in Sushant Singh Rajput's death case; forms  three teams to take investigation forward

पूछताछ में CBI ने कुक नीरज से पूछा कि उस दिन सुशांत के साथ देर तक कौन जागा था, उस दिन अभिनेता का मूड कैसा था? वहीं इसके अलावा सुशांत के डिनर करने और अपने कमरे में जाने को लेकर भी सवाल पूछे गए। CBI ने ये भी जानने की कोशिश की, कि सुशांत के पार्थिव शरीर को किसने सबसे पहले देखा था, उनके शव को किसने नीचे उतारा और ऐसा करने के लिए किसने बोला था? पुलिस को फोन किसने किया था और पिछले 6 महीने से सुशांत के साथ कौन-कौन रह रहा था?

Sushant Singh Rajput Case: Supreme Court orders CBI probe in SSR death  case, asks Maharashtra to assist

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। ख़बरों के मुताबिक सुशांत ने आखिरी बार अपने कुक नीरज से बात की थी। नीरज ने मुंबई पुलिस को पूछताछ में बताया था कि सुशांत ने जूस मांगा था, जिसे पीने के बाद वो अपने कमरे में चले गए थे और फिर वो सुशांत के पास लंच के बारे में पूछने गए थे, लेकिन सुशांत ने दरवाजे नहीं खोला था।

With a Heavy Heart and Teary Eyes Sushant's Sister Arrived at Cooper  Hospital; Actor's ...

कुक नीरज ने बताया था कि सुशांत की बहन मीतू ने उन्हें सुशांत के मृत शरीर को फांसी के फंदे से हटाकर नीचे उतारने को कहा था और वैसा ही उन्होंने किया। मालूम हो कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत  केस की जांच कौन करेगा इस पर सारी गफलत सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद खत्म हो गई थी और अब CBI इस केस की जांच कर रही है। CBI मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस से मुख्य दस्तावेज लेने के बाद इस मामले में अपनी तरह से पड़ताल करने वाली है। CBI ने बांद्रा पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से भी मुलाकात की है। इतना ही नहीं CBI मुंबई पुलिस से 56 बयानों का हैंडओवर भी ले चुकी है।