पुलिस ने नशा तस्करों पर कसा शिकंजा, नशे की बड़ी खेप हुई बरामद

ख़बरें अभी तक || जहां एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना से लड़ाई लड़ रही है। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ नशा तस्कर कोरोना की आड़ में अपना धंधा आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं। इसी बीच फतेहाबाद और पंचकूला से नशा तस्करों को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। फतेहाबाद के टोहाना में पुलिस ने नशा तस्करों से करीब 37 हजार 430 नशीली गोलियां बरामद की है।

जबकि आरोपी वहां से भागने में कामयाब हो गए और पुलिस की गिरफ्त में आने से बच गए। जानकारी के मुताबिक टोहाना में पुलिस ने चैकिंग के दौरान कुछ नशा तस्करों से नशीली गोलियां बरामद की है। पुलिस का कहना है कि नशा तस्कर उनकी गिरफ्त में आने से पहले ही वहां से भागने में सफल हो गए। फिलहाल नशा तस्करों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं दूसरी तरफ पंचकूला पुलिस ने भी नशा तस्करों पर कार्रवाई करते हुए एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही आरोपी से 3 किलो 700 ग्राम नशीला पदार्थ भी बरामद कर लिया गया। आरोपी का नाम राजन उर्फ़ गंजा बताया जा रहा है जो कि, पंचकूला के खड़क मंगोली का रहने वाला है। वहीं इस मामले में जांच अधिकारी ने बताया कि अभी जांच जारी है। आरोपी नशा तस्कर को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।