बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को हुआ लंग्स कैंसर, इलाज के लिए जा सकते हैं अमेरिका

ख़बरें अभी तक || जहां एक ओर पूरी दुनिया में कोरोना का कोहराम है तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी दिन पर दिन चौकानें वाली ख़बरें सामने आ रही है। इसी बीच अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। जानकारी के मुताबिक संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं, उन्हें तीसरे स्टेज का एडवांस कैंसर है। फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

सूत्रों के मुताबिक संजय दत्त अपने इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं। हालांकि इस मामले में संजय दत्त की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि संजय दत्त को छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद बीते 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ, जिसके रिपोर्ट नेगेटिव आई।

दो दिन अस्पताल में गुजारने के बाद संजय 10 अगस्त को डिस्चार्ज होकर अपने घर लौट आए। अस्पताल से वापस लौटने के बाद से ही उन्होंने बताया कि वह पूरी तरह से ठीक नहीं है और उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत है। उन्होंने इसके बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर बताया कि वे काम से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं।