सुशांत सुसाइड केस में आया नया मोड़, अब सुशांत के CA ने किया बड़ा खुलासा !

ख़बरें अभी तक || बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में उनके पिता द्वारा बिहार में FIR दर्ज कराए जाने के बाद अब नए मोड़ सामने आ रहे हैं। एक तरफ जहां बिहार पुलिस पड़ताल की रफ्तार तेज कर रही है। वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका देते हुए कहा है कि जांच दो जगहों पर क्यों हो रही है ?

सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से पैसे निकाले थे। हालांकि अब इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के CA ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया है कि सुशांत के पिता द्वारा किए गए दावों के विपरीत सुशांत के खाते से बहुत ज्यादा लेनदेन नहीं हुआ है।

यहां तक कि उनके खाते में इतनी रकम मौजूद भी नहीं है, जितनी रकम का दावा सुशांत के परिवार ने किया है। सुशांत राजपूत के CA  संदीप श्रीधर ने बताया कि रिया की मां द्वारा भेजे गए 33000 रुपयों के अलावा कोई बड़ी ट्रांजेक्शन नहीं हुई है। संदीप ने बताया कि क्योंकि सुशांत एक फिल्म स्टार थे तो उन्हें अपनी लाइफस्टाइल और खर्चे मेंटेन करने होते थे।

इसके अलावा पिछले एक साल में सुशांत की इनकम काफी कम हो गई थी। तो इस तरह उसके खाते में उतना पैसा नहीं था, जितने की बात FIR में कही गई है। संदीप ने बताया कि वह सुशांत का अकाउंट एक साल से ज्यादा वक्त से संभाल रहे हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपुत ने बीते 14 जून को मुबंई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली।

Add your comment

Your email address will not be published.