सामने आया CPU जवान का खौफनाक चेहरा, युवक के माथे में घोंपी चाबी…

ख़बरें अभी तक || उत्तराखंड के रुद्रपुर में पुलिस का ऐसा क्रुर चेहरा सामने आया है, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। यहां उस वक्त सब हैरान रह गए जब वाहन चैकिंग कर रहे सिटी पेट्रोल यूनिट (CPU) के जवान ने एक युवक के माथे पर चाबी घोंप दी। जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर में इंदिरा चौक पर सीपीयू वाहनों की चैकिंग कर रही थी।

इसी दौरान एक सीपीयू कर्मी ने रंपुरा के रहने वाले युवक को रोका।  कागज मांगने पर दोनों में बहस हुई तो सीपीयू कर्मी ने बाइक की चाबी निकाल ली। आरोप है कि युवक आगे बढ़ा और सीपीयू कर्मी ने उसे रोकने की कोशिश की। लेकिन इसके बाद जो हुआ उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता।

सीपीयू कर्मी ने गुस्से में आकर युवक के माथे पर चाबी से इतना जोर से प्रहार किया कि चाबी उसके माथे पर ही घुस गयी और युवक लहूलुहान हो गया। इस घटना के बाद वहां पर हंगामा मच गया। वहां मौजूद लोगों ने सीपीयू को रुद्रपुर से हटाने की मांग की। क्योंकि इस तरह की क्रूरता की तस्वीरें आज तक कभी नहीं देखी गई।

वहीं इस घटना के बाद एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने मामले में संलिप्त एक दरोगा सहित दो सिपाहियों को तत्काल ही निलबिंत कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने इस तरह की अनुशासनहीनता पर शख्त रुख अपनाते हुए कहा कि पुलिस यदि कोई भी ऐसा कृत करती है तो, बर्दास्त नही किया जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।