TOP 10: ‘ख़बरें अभी तक’ पर देखिए अब तक की टॉप 10 ख़बरें

ख़बरें अभी तक। 1.दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट का फैसला नेवी में भी महिलाओं को मिलेगा स्थायी कमीशन, सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले पर रोक लगाई, सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि एक बार महिला अधिकारियों के प्रवेश की अनुमति देने के लिए वैधानिक रोक हटा ली गई थी, तब पुरुष और महिला अधिकारियों को स्थायी कमीशन देने में समान रूप से व्यवहार किया जाना चाहिए, SC ने सरकार को तीन महीने में सुप्रीम कोर्ट का आदेश लागू करने का आदेश दिया, नेवी ने 2008 महिलाओं को स्थायी कमीशन देने की नीति लागू की थी, लेकिन इससे पहले भर्ती महिलाओं को इसका लाभ नहीं दिया गया था।

2. रोहतक: कोरोना वायरस के चलते नेताओं ने भी स्थगित किये अपने-अपने सार्वजनिक कार्यक्रम। पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने रोहतक और दिल्ली कार्यालय दो सप्ताह तक बन्द रखने किये तय। महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने भी अपने कार्यक्रम स्थगित किये। लोगों को स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की अपील की। लोगों की समस्याएं सुनने और समाधान के लिए अपने कार्यालय और फोन पर रहेंगे उपलब्ध। पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने भी 7 अप्रैल तक सभी कार्यक्रम स्थगित किये। रोजाना भाजपा प्रदेश कार्यालय पर रहेंगे 2 घण्टे के लिए उपलब्ध।

3. चरखी दादरी: बारहवीं कक्षा का अंग्रेजी विषय का पेपर वाट्सअप किया था वायरल, पेपर वायरल करने पर बाढड़ा पुलिस ने दो युवकों पर किया केस दर्ज, गांव चांदवास के परीक्षा केंद्र के बाहर एक युवक ने लीक पेपर वाट्सअप ग्रुपों पर डाला था, पुलिस ने जयदीप स्वामी व अशीष नांधा पर विभिन्न धाराओं के तहत किया केस दर्ज, पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू की।

4. फ़रीदाबाद: तिगांव विधानसभा में कोरोना को लेकर क्यूरेनटाइन बार्ड बनाये जाने पर स्थानीय लोगों का विरोध, स्थानीय विधायक राजेश नागर और सांसद कृष्णपाल गुर्जर से उनके इलाके में बार्ड न बनाने की मांग, कोरोना वायरस के मरीजों को लेकर तिगांव में बनना था क्यूरेनटाइन बार्ड। कोरोना के खतरे से भयभीत हैं स्थानीय।

5. करनाल: AM PM स्टोर पर बंदूक की नोक पर लूट, 4 लुटेरों ने की सुबह लूटपाट, 80 हज़ार रुपए और 2 मोबाइल लूटकर ले गए लुटेरे, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, पीड़ित ने बताया- लुटेरे बोलकर गए हैं बोल देना पुलिस को पकड़कर दिखाए।

6. चरखी दादरी: शहर के गांधी नगर में चोरों ने लगाई मकान में सेंध। मकान के कमरों व अल्मारी के ताले तोड़कर नकदी सहित लाखों के गहने चुराए। घटना के समय मकान मालिक व सदस्य बाहर गए थे। मकान मालिक ओमप्रकाश ठेकेदार ने सिटी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। 8 हजार की नकदी सहित लाखों रुपए के गहने हुए चोरी। बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों द्वारा दिया गया घटना को अंजाम। बाइक पर आए चोर सीसीटीवी कैमरों में हुए कैद।

7. सोलन में नहीं आया कोरोना, इटली से लौटे व्यक्ति की रिपोर्ट आई नेगेटिव,अस्पताल प्रशासन और लोगों ने ली राहत की सांस, 9 मार्च को लौटा था इटली से युवक, संदिग्ध के तौर पर सोलन अस्पताल में करवाया गया था भर्ती, फिलहाल 14 दिनों तक डॉक्टरों की देखरेख में रहेगा युवक।

8. कुल्लू: बंजार पुलिस ने नाके के दौरान 8 किलो 76 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बंजार बिन्नी मन्हास ने बताया कि बाजार पुलिस द्वारा साईं रोपा में नाका लगाया था कि इस दौरान एक कार(एचपी 49 3 130) को जब तलाशी के लिए रोका तो तलाश के दौरान उनसे पुलिस को चरस मिली।

9. हमीरपुर: करोना वायरस के संकट के चलते लगा चैत्र मेलों पर प्रतिबंध। उतरी भारत के प्रसिद्ध सिद्ध पीठ बाबा बालक नाथ मंदिर में लाखों की तादाद में पहुंचते हैं श्रद्धालु, आज दोपहर 2 बजे के बाद बंद हो जाएंगे दियोटसिद्ध मंदिर के कपाट। उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने की अनिश्चित काल तक मंदिर बंद रखने की घोषणा।

10. देहरादून: कांग्रेस नेता धस्माना 14 दिनों के लिए किए गए नजरबंद। IFS ट्रेनी अधिकारी से अस्पताल मिलने गए थे धस्माना। कोरोना से बचाव के लिए एतिहातन DM की तरफ से जारी आदेश। 14 दिनों तक डॉक्टरों की देखरेख में रहेंगे सूर्यकांत धस्माना, रविवार को ट्रेनी IFS को कोरोना से ग्रसित होने पर अस्पताल में करवाया था भर्ती।

Add your comment

Your email address will not be published.