धर्मशाला में सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में एक युवक की आधी सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर ली है।

मृतक कि पहचान जसविंदर उर्फ लंबू के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह एचआरटीसी वर्कशॉप के पास से गुजरते हुए कुछ लोगों ने वहां कटा हुआ सिर देखा। कटा सिर देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कटा हुआ सिर कब्जे में लिया और इसके बाद उसका पूरा शरीर कहीं अलग जगह से बरामद किया। मृतक की पहचान 32 वर्षीय जसविंदर टैक्सी ड्राइवर के तौर पर हुई। पुलिस के अनुसार यह मामला हत्या या आईपीसी की धारा 304 ए का हो सकता है।

इसी बीच शक के आधार पर पुलिस ने मृतक टैक्सी ड्राइवर के एक साथी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक लामा और अन्य ड्राइवरों ने मिलकर चीलगाड़ी के जंगल में पार्टी की थी। फिलहाल यह हत्या है या फिर हादसा! पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस की जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।