हरियाणा: गुरुग्राम में पिता ने किया बेटे-बहू पर तलवार से हमला

ख़बरें अभी तक। गुरुग्राम के सोहना स्तिथ गांव रिठौज में एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बाप ने अपने ही बेटे और बहु पर तलवार से हमला कर दिया। इस हमले में बेटा-बहू गंभीर रूप से घायल हो गए है। दोनों को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां महिला की हालत चिंताजनक बनी हुई है। हमले का आरोप कांग्रेस के प्रदेश महासचिव पर लगा है, जो हमले के बाद फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि गांव रिठौज में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ओमबीर ने दहेज की मांग पूरी न होने पर अपनी पुत्रवधू पर तलवार से हमला कर दिया। पत्नी पर हमला होता देख पति बीच बचाव के लिए आया तो आरोपी ने उसे भी नहीं बक्शा और उसपर भी हमला कर दिया। इस हमले में पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है की कांग्रेस प्रदेश महासिचव ओमवीर सिंह पिछले दो साल से पुत्रबधू को दहेज के लिए परेशान कर रहा था और जब दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो उसने इस वारदात को अंजाम दे डाला और मौके से फरार हो गया।

फिलहाल दोनों घायलों को गुरूग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, और बेटे के हाथ कट चुके हैं।  फिलहाल लड़की के परिजानों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की माने तो अभी पीड़ितों की हालत नाजुक बनी हुई है उनकी हालत में सुधार होने पर आगे की कारवाई की जाएगी किसी भी दोषी को बक्शा नहीं जाएगा, चाहे वह किसी भी राजनितिक दल से हो।