दो बाइक सवारों ने बाउंसर से फाइनेंसर बने सुरजीत पर की फायंरिग, मौत

ख़बरें अभी तक। चंडीगढ़: सोमवार देर रात दो बाइक सवारों ने बाउंसर से फाइनेंसर बने सुरजीत की गोलियां मारकर हत्या कर दी है। सुरजीत पर 7 राउंड फायर किया गया जिसमें से सुरजीत को पांच गोलियां लगी है। सुरजीत को तीन गोलियां छाती में, एक कनपटी और एक गर्दन में लगी है।

वहीं सुरजीत को गोली लगने के बाद गंभीर हालत में पीजीआई दाखिल कराया गया, लेकिन यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस अभी तक हमलावरों के खिलाफ सुराग नहीं जुटा पाई है। हत्या क्यों की गई, इसका भी अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे सुरजीत अपनी कार से किसी काम से जा रहे था। जब वह डड्डूमाजरा  सेक्टर-38 स्मॉल चौक पर पहुंचा तो यहां पर उसे दो बाइक सवारों ने रोका और गाड़ी पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। गोली चलने की आवाज सेक्टर-38 के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने सुनी, और उसने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी।

बता दें कि मीत मर्डर केस में सुरजीत का नाम आया था। पुलिस अभी यह मान रही है कि यह हत्या इस केस से जुड़ी हो सकती है। यह भी अंदेशा जताया जा रहा है कि पैसों के लेन-देने में किसी ने सुरजीत को मार दिया हो। क्योंकि आजकल सुरजीत सेक्टर-22 में फाइनेंस का काम कर रहा था। सुरजीत अभी सेक्टर-38 में किराए पर रहता था। घर में एक बेटा और बीवी है। सुरजीत ने पहले साॅलिड मैन पावर के नाम से बाउंसर्स की कंपनी चलाई थी।

Add your comment

Your email address will not be published.