Redmi Note 9 Proआज होगा सेल के लिए उपलब्ध,ये है कीमत और खास फीचर्स

ख़बरें अभी तक। Xiaomi ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में Redmi Note 9 सीरीज में दो नए स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max को लॉन्च कर दिया था। इनमें से Redmi Note 9 आज यानि 17 मार्च को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन की खास बात ये है कि इसमें NavIC सपोर्ट भी दिया गया है। साथ ही इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर और 5,000mAh की बैटरी दी गई है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को कंपनी की वेबसाइट mi.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीद पाएंगे। वहीं सेल से पहले कंपनी ने फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स भी दिए जा रहे है।

Xiaomi ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि Redmi Note 9 Pro भारतीय बाजार में आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारें में कहे तो HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही Airtle यूजर्स डबल डाटा की सुविधा का भी भरपूर लाभ उठा सकते है। लेकिन यह सुविधा 298 रुपये के रिचार्ज पर उपलब्ध कराई जाएगी।

Redmi Note 9 Pro की कीमत के बारें में बात करें तो स्मार्टफोन को भारत में दो स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है। फोन के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल को 12,999 रुपये में खरीद सकेंगे। जबकि 6GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। कंपनी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर यह भी जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन को रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते है।